चंपावत-पवनदीप राजन के घर पहुंचे शिक्षा मंत्री, डीएम को दिये ये निर्देश

चंपावत-सोनी टीवी पर प्रसारित इंडियन आइडल सीजन 12 में धमाल मचा रहे चंपावत के पवनदीप राजन के घर मंगलवार की शाम को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय पहुंचे। उन्होंने उनके पिता सुरेश राजन व परिजनों को बधाई दी और पवनदीप के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान शिक्षा मंत्री पाण्डेय ने कहा कि
 | 
चंपावत-पवनदीप राजन के घर पहुंचे शिक्षा मंत्री, डीएम को दिये ये निर्देश

चंपावत-सोनी टीवी पर प्रसारित इंडियन आइडल सीजन 12 में धमाल मचा रहे चंपावत के पवनदीप राजन के घर मंगलवार की शाम को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय पहुंचे। उन्होंने उनके पिता सुरेश राजन व परिजनों को बधाई दी और पवनदीप के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान शिक्षा मंत्री पाण्डेय ने कहा कि पवनदीप हमारे राज्य का बेटा है। उसने अपनी आवाज से पूरे देश में चंपावत का ही नहीं पूरे राज्य का नाम रोशन किया है। पवनदीप इंडियन आइडल में भी विजयी होगा, यह मेरी और राज्य सरकार की शुभकामनाएं है।

अल्‍मोड़ा-शिकारी हुकिल ने ढेर किया आदमखोर, स्याल्दे के ग्रामीणो ने ली राहत की सांस

शिक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार पवनदीप व उसके परिजनों को हर संभव मदद करेगी। मंत्री ने पवनदीप के घर तक रोड न होने पर डीएम से जल्द रोड का निर्माण कराने के लिए कहा है। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश तिवारी, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य शंकर पांडेय, नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी, एडीएम टीएस मर्तोलिया, एसडीएम अनिल गब्र्याल, नामित पालिका सदस्य कैलाश पांडेय, बीडीसी मुकेश महराना आदि मौजूद रहे।