चमोली-रेस्क्यू ऑपरेशन अपडेट, अब यहां मिला एक और शव

चमोली-तपोवन में टनल में फंसे 34 लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि एक छोटी सुरंग में प्रवेश करने का प्रयास किया जाएगो जो मौजूदा सुरंग से 12 मीटर नीचे है। वहां मानव उपस्थिति की संभावना हो सकती है। दूसरी ओर मैठाणा से एक शव बरामद
 | 
चमोली-रेस्क्यू ऑपरेशन अपडेट, अब यहां मिला एक और शव

चमोली-तपोवन में टनल में फंसे 34 लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि एक छोटी सुरंग में प्रवेश करने का प्रयास किया जाएगो जो मौजूदा सुरंग से 12 मीटर नीचे है। वहां मानव उपस्थिति की संभावना हो सकती है। दूसरी ओर मैठाणा से एक शव बरामद हुआ है, जिसके बाद मृतकों की संख्या 37 हो गई है।

देहरादून-मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए बनेगा अंडरपास, सीएम ने ऐसे किया पीएम का धन्यवाद

इससे पहले गुरुवार को ऑपरेशन दो बार बाधित हुआ। इसके तीन घंटे बाद दोपहर करीब दो बजे धौलीगंगा में जलस्तर बढऩे की सूचना के चलते टनल में बचाव कार्य बीच में ही रोक दिया गया। तकरीबन डेढ़ घंटे बाद स्थिति सामान्य रहने की जानकारी मिलने पर रेस्क्यू ऑपरेशन सुचारु हुआ। चमोली जिले के तपोवन सुरंग में फंसे लोगों के रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे एनडीआरएफ कमांडेंट पीके तिवारी ने बताया कि टीम लगातार शवों की तलाश कर रही है। नदी के किनारे शवों की तलाश के लिए एक टीम भी तैनात की गई है।