देहरादून-मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए बनेगा अंडरपास, सीएम ने ऐसे किया पीएम का धन्यवाद

देहरादून- आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एनएचएआई द्वारा देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के अन्तर्गत मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए अंडरपास की स्वीकृति पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी को धन्यवाद दिया है। देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के अन्तर्गत मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए उपयुक्त यातायात रूट
 | 
देहरादून-मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए बनेगा अंडरपास, सीएम ने ऐसे किया पीएम का धन्यवाद

देहरादून- आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एनएचएआई द्वारा देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के अन्तर्गत मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए अंडरपास की स्वीकृति पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी को धन्यवाद दिया है। देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के अन्तर्गत मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए उपयुक्त यातायात रूट न होने से गाँव का सम्पर्क सीधे राष्ट्रीय राजमार्ग से होने के कारण इस क्षेत्र में सडक़ दुर्घटना एवं जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही थी।

देहरादून-एक मार्च से गैरसैंण में होगा विधानसभा सत्र, देखिये कार्यक्रम की पूरी लिस्ट

सीएम ने कहा कि राज्य सरकार के अनुरोध पर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा उक्त स्थान पर अण्डरपास का निर्माण किया जायेगा, जिसका भविष्य में रख-रखाव उत्तराखण्ड लोक निर्माण विभाग द्वारा किये जाने पर राज्य सरकार ने सहमति प्रदान कर दी है। प्रस्तावित अंडरपास के निर्माण से उक्त स्थान पर जाम की समस्या तथा दुर्घटनाओं से बचाव होगा। ।