चमोली- नोएडा से नये साल मनाने औली पहुंचे पर्यटक, घूमने के दौरान जंगल में एक पर्यटक लापता

चमोली- नए साल पर उत्तराखंड के चमोली में औली की सैर के लिए आए पर्यटकों में से एक पर्यटक गौरसों जाने के दौरान लापता हो गया। सूचना के बाद परिजनों में हडक़ंप मच गया। वहीं सूचना के बाद एसडीआरएफ, पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। फिलहाल अभी तक पर्यटक का कोई पता नहीं
 | 
चमोली- नोएडा से नये साल मनाने औली पहुंचे पर्यटक, घूमने के दौरान जंगल में एक पर्यटक लापता

चमोली- नए साल पर उत्तराखंड के चमोली में औली की सैर के लिए आए पर्यटकों में से एक पर्यटक गौरसों जाने के दौरान लापता हो गया। सूचना के बाद परिजनों में हडक़ंप मच गया। वहीं सूचना के बाद एसडीआरएफ, पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। फिलहाल अभी तक पर्यटक का कोई पता नहीं चल पाया है।

लालकुआं की बालिका से बरेली में दुष्‍कर्म, विरोध पर पीटा, तीन दिन खाना नहीं दिया, आरोपी फरार  
बताया जा रहा है कि यूपी के कोहरबान निवासी युवक अवनीश सिंह पुत्र अनिल ने जोशीमठ पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह अपने पांच दोस्तों के साथ न्यू इयर पर एक जनवरी को नोएडा से यहां घूमने के लिए आए हुए थे। शनिवार को गौरसों के जंगलों में घूमने के लिए गए। इस दौरान उनका एक साथी उदयोत शर्मा 22 वर्ष पुत्र सुधेश शर्मा निवासी ऊधमपुर जम्मू कश्मीर उनसे बिछड़ गया। युवक के लपता होने की सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस टीम को खोजबीन के लिए रवाना किया गया। पुलिस के मुताबिक ये सभी छात्र हैं।