लालकुआं की बालिका से बरेली में दुष्‍कर्म, विरोध पर पीटा, तीन दिन खाना नहीं दिया, आरोपी फरार  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली जिले की मीरगंज तहसील में एक सिरफिरे ने किशोरी के साथ दरिंदगी की। आरोपी उसे उत्तराखंड के नैनीताल जिले की लालकुआं तहसील से बहला-फुसलाकर लाया था। वारदात का विरोध करने पर किशोरी को उसने पीटा। खाना तक नहीं दिया। मामला खुलने से पहले किशोरी को छोड़कर फरार हो
 | 
लालकुआं की बालिका से बरेली में दुष्‍कर्म, विरोध पर पीटा, तीन दिन खाना नहीं दिया, आरोपी फरार  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली जिले की मीरगंज तहसील में एक सिरफिरे ने किशोरी के साथ दरिंदगी की। आरोपी उसे उत्‍तराखंड के नैनीताल जिले की लालकुआं तहसील से बहला-फुसलाकर लाया था। वारदात का विरोध करने पर किशोरी को उसने पीटा। खाना तक नहीं दिया। मामला खुलने से पहले किशोरी को छोड़कर फरार हो गया तो बालिका रोते हुए प्रधान के पास पहुंची। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। बालिका को मीरगंज पुलिस ने उत्‍तराखंड पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। आरोपी की गिरफ़तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मीरगंज इलाके के गांव हल्दी खुर्द का रहने वाला पेंटर बबलू उर्फ वाजिद लालकुआं में मजदूरी करता है। वहां वह रामपुर निवासी दो साथियों के साथ किराये पर कमरा लेकर रह रहा है। वहीं, पड़ोस के मकान में एक दंपति अपनी दस वर्षीय बेटी के साथ रहता है।

आरोप है कि बबलू उसकी बेटी को तीन दिन पहले बहला-फुसलाकर मीरगंज इलाके के गांव हल्‍दी खुर्द ले आया था। बताते हैं कि मीरगंज से पहले आरोपी लड़की के साथ बहेड़ी व सीबीगंज में भी रुका। बरामद लड़की ने बताया कि आरोपी ने हल्‍दी खुर्द आने के बाद उसके साथ दरिंदगी की। उसके बाद लड़की को छोड़कर फरार हो गया। रोती-बिलखती हुई बालिका निवर्तमान ग्राम प्रधान के पति रियाज अहमद के पास पहुंची। प्रधान पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

लालकुआं कोतवाली में दर्ज है मुकदमा

मीरगंज पुलिस ने बालिका को अपनी कस्‍टडी में लेने के बाद उत्‍तराखंड पुलिस को मामले से अवगत कराया। लालकुआं थाने में आरोपी के खिलाफ पहले से मुकदमा दर्ज है। जानकारी के बाद लालकुआं पुलिस ने मीरगंज आकर बच्‍ची को अपनी सुपुर्दगी में दिया।

कहीं वारदात में और लोग तो नहीं शामिल, जानकारी कर रही पुलिस

किशोरी की हालत देख रहा है कि उसने कई दिन से खाना नहीं खाया है। पुलिस ने उसे खाना खिलाया। लड़की से पूछताछ की जा रही है कि वारदात में उस लड़के के अलावा कोई और तो नहीं शामिल था। लालकुआं पुलिस लड़की का मेडिकल करवाने की तैयारी कर रही है।