Bulandshahr : 2 साधुओं की नृशंस हत्या, युवक गिरफ्तार

लखनऊ। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर के बाद अब बुलंदशहर स्थित अनूपशहर (Anupshahar) कोतवाली क्षेत्र के गांव पगोना में दो साधुओं की नृशंस हत्या से हड़कंप मच गया। शिव मंदिर में रहने वाले दोनो साधुओं को धारदार हथियार से काट दिया गया। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए मामले का
 | 
Bulandshahr : 2 साधुओं की नृशंस हत्या, युवक गिरफ्तार

लखनऊ। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर के बाद अब बुलंदशहर स्थित अनूपशहर (Anupshahar) कोतवाली क्षेत्र के गांव पगोना में दो साधुओं की नृशंस हत्या से हड़कंप मच गया। शिव मंदिर में रहने वाले दोनो साधुओं को धारदार हथियार से काट दिया गया। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का आदेश दिया।

Bulandshahr : 2 साधुओं की नृशंस हत्या, युवक गिरफ्तारअनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर पर करीब दस वर्षों से साधु जगनदास (55) और सेवादास (35) रहते थे। सोमवार की देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों (Sharp Weapons)से हत्या कर दी गई। सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो साधुओं के खून से लथपथ शव (Bodies) पड़े मिले।

एक युवक को किया गया गिरफ्तार
बुलंदशहर के एसएसपी संतोष सिंह ने बताया कि पगोना में 2 साधुओं की हत्या के मामले में गांव के ही राजू को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। वह नशे की हालत में घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर दूसरे गांव से अर्द्धनग्न अवस्था में मिला। उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व आरोपी युवक ने साधुओं का चिमटा गायब कर दिया था। इसको लेकर साधुओं ने नाराजगी जताई थी। इसी बात से नाराज युवक ने साधुओं की हत्या कर दी। हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: शहर में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद दरगाह आला हजरत ने लोगों से कि यह अपील