BAREILLY: शहर में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद दरगाह आला हजरत ने लोगों से कि यह अपील

बरेली: सोमवार को हजियापुर में डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। पिछले काफी दिनों से बरेली कोरोना मुक्त था। लेकिन अचानक कोरोना का पॉजिटिव केस (Positive Case) आने से प्रशासन (Administration) की नींद उड़ गई है। प्रशासन ने पूरे शहर में सख्ती
 | 
BAREILLY: शहर में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद दरगाह आला हजरत ने लोगों से कि यह अपील

बरेली: सोमवार को हजियापुर में डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। पिछले काफी दिनों से बरेली कोरोना मुक्त था। लेकिन अचानक कोरोना का पॉजिटिव केस (Positive Case) आने से प्रशासन (Administration) की नींद उड़ गई है। प्रशासन ने पूरे शहर में सख्ती बढ़ा दी है।
BAREILLY: शहर में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद दरगाह आला हजरत ने लोगों से कि यह अपीलदरगाह आला हजरत (Dargah Ala Hazrat) की ओर से यह अपील की गई है कि अपने और अपने परिवार की चिंता करते हुए देश के हित में सभी लोग घरों पर ही रहे। आला हजरत के मीडिया कोआर्डिनेटर (Media Coordinator) चंगेज खान ने कहा कि घर से निकलने वाला एक पैर आपके व आपके परिवार को मुसीबत में डाल सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में हम सबको साथ मिलकर कार्य करना चाहिए और अपने मुल्क का सहयोग करना चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

Bulandshahr : 2 साधुओं की नृशंस हत्या, युवक गिरफ्तार