Border seal : प्रदेश के सील क्षेत्रों में केवल स्वास्थ्य सेवाएं और होम डिलीवरी

लखनऊ। कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए योगी सरकार (Government) ने बड़ा फैसला (Decision) किया है। सरकार ने प्रदेश के 15 जिलों (Districts) के प्रभावित क्षेत्रों को सील करने के निर्देश दिए गए हैं। आज रात 12 बजे से पूरी तरह से सील (Seale) कर दिया है। मुख्य सचिव आरके तिवारी
 | 
Border seal : प्रदेश के सील क्षेत्रों में केवल स्वास्थ्य सेवाएं और होम डिलीवरी

लखनऊ। कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए योगी सरकार (Government) ने बड़ा फैसला (Decision) किया है। सरकार ने प्रदेश के 15 जिलों (Districts) के प्रभावित क्षेत्रों को सील करने के निर्देश दिए गए हैं। आज रात 12 बजे से पूरी तरह से सील (Seale) कर दिया है। मुख्य सचिव आरके तिवारी ने कहा कि इस दौरान सौ प्रतिशत होम डिलीवरी सुनिश्चित की जाएगी। यहां स्वास्थ्य विभाग और होम डिलीवरी करने के अलावा कोई और नहीं जा सकेगा।

Border seal : प्रदेश के सील क्षेत्रों में केवल स्वास्थ्य सेवाएं और होम डिलीवरीसील प्रभावित क्षेत्रों के शतप्रतिशत घर होंगे सेनेटाइज
मुख्य सचिव (Chief Secretary) राजेंद्र तिवारी ने बताया कि तबलीगी जमात के लोगों के पॉजीटिव रिपोर्ट आने से प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ी है। अब तक 340 लोग प्रदेश में कोरोना के चपेट में हैं। जहां भी मामले पाए गए हैं वहां अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। प्रदेश के 15 जिलों के प्रभावित क्षेत्रों को सील किया गया है। इन जिलों के शतप्रतिशत घरों को सेनेटाइज (Sanitized) कर जांच की जाएगी।

इन जिलों के प्रभावित क्षेत्र किए गए सील
लखनऊ, आगरा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, महाराजगंज, सीतापुर और सहारनपुर।

यहाँ भी पढ़े

बरेली के सुभाषनगर समेत 15 जिलों के हॉटस्पॉट 15 अप्रैल तक सील, बाकी इलाकों में लॉकडाउन, परेशान न होंं लोग