भीमताल-ओखलकांडा में खाई में गिरा पिकअप, जेई की मौत और तीन की हालत गंभीर

भीमताल-पहाड़ों में लगातार हादसों का सफर जारी है। विगत दिनों भूमियाधार हादसे के बाद आज फिर एक पिकअप ओखलकांडा ब्लॉक में हरीशताल मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप में सवार प्राइवेट ठेकेदार के एक जेई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। आनन-फानन घायलों
 | 
भीमताल-ओखलकांडा में खाई में गिरा पिकअप, जेई की मौत और तीन की हालत गंभीर

भीमताल-पहाड़ों में लगातार हादसों का सफर जारी है। विगत दिनों भूमियाधार हादसे के बाद आज फिर एक पिकअप ओखलकांडा ब्लॉक में हरीशताल मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप में सवार प्राइवेट ठेकेदार के एक जेई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। आनन-फानन घायलों को हल्द्वानी बेस अस्पताल लाया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

देहरादून-ठगी का शिकार हुआ तो खुद बन गया ठग, फिर गिरोह से जुडक़र यूपी व पंजाब में ऐसे की लाखों की ठगी

आज ठेकेदार के जेई और तीन श्रमिक रोड निर्माण के लिए काम करने पिकअप से जा रहे थे। अचानक कौंता के पास पिकअप का संतुलन बिगडऩे से पिकअप खाई में जा गिरी। हादसे में बागेश्वर जिला निवासी जेई मनोज कुमार उम्र 35 वर्ष की मोके पर ही मौत हो गई जबकि कौंता निवासी हिम्मत विष्ट पटरानी निवासी दलीप राम स्यूड़ा निवासी गोपाल सम्मल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। जहां से उन्हें हल्द्वानी बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।