BAREILLY: समाजवादी पार्टी ने इस बात को लेकर जिला अधिकारी को सौंपा पत्र और की ये मांग

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से हर व्यक्ति को संकट के दौर से गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में बच्चों की फीस को लेकर अभिभावकों पर काफी दबाव है। जिसे देखते हुए पूर्व मंत्री अताउर्रहमान तथा समाजवादी पार्टी के ज़िला अध्यक्ष अगम मौर्या समेत कई लोगों ने स्कूलों की तीन महीने की फीस माफ़ करने
 | 
BAREILLY: समाजवादी पार्टी ने इस बात को लेकर जिला अधिकारी को सौंपा पत्र और की ये मांग

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से हर व्यक्‍ति को संकट के दौर से गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में बच्‍चों की फीस को लेकर अभिभावकों पर काफी दबाव है। जिसे देखते हुए पूर्व मंत्री अताउर्रहमान तथा समाजवादी पार्टी के ज़िला अध्यक्ष अगम मौर्या समेत कई लोगों ने स्‍कूलों की तीन महीने की फीस माफ़ करने के संबंध में ज़िला अधिकारी नितीश कुमार (District Officer Nitish Kumar) को पत्र सौंपा।
BAREILLY: समाजवादी पार्टी ने इस बात को लेकर जिला अधिकारी को सौंपा पत्र और की ये मांगपूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने कहा कि कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट से हर व्यक्ति प्रभावित हुआ है। लोगों के सामने आजीविका का संकट है। इस दौरान स्‍कूलों की तरफ से फीस को लेकर अभिभावकों पर दवाब बनाया जा रहा है, जो अनुचित है। उन्होंने ज़िला अधिकारी को पत्र सौंपा और लोगों के हितों में सोचते हुए समस्त स्‍कूलों की तीन महीने की फीस माफ़ करने की मांग की। जिससे लोगों को कुछ राहत मिल सकें। वहीं जिलाध्यक्ष अगम मौर्या ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लास (Online class) चल रहीं हैं, जिनके नोट्स (Notes) बनाने के लिए कॉपी तथा अन्य स्टेशनरी को खरीदनी पड़ती है। इसके लिए स्टेशनरी (Stationery) की दुकानों को लॉकडाउन के समय में कुछ छूट देनें पर भी प्रशासन विचार करें। इस पर ज़िला अधिकारी ने आश्वसन देते हुए कहा कि जनहित के लिये सभी प्रभावी कदम उठायें जायेंगे। इसी दौरान उन्होंने डीआईओएस (DIOS) से फोन पर इस संबंध में बात भी की।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: एडीजी बरेली जोन ने हॉटस्पॉट का किया दौरा, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश