BAREILLY: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने की फीस माफ की मांग, डीएम को दिया ज्ञापन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) को लगभग 48 दिन हो गए हैं। इसी बीच सभी स्कूल व कॉलेज बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा (Online Education) दे रहे हैं। और फीस के लिए अभिभावकों को लगातार मैसेज आ रहे हैं। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी व अभिभावक संघ ने जिला अधिकारी (DM) के
 | 
BAREILLY: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने की फीस माफ की मांग, डीएम को दिया ज्ञापन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) को लगभग 48 दिन हो गए हैं। इसी बीच सभी स्कूल व कॉलेज बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा (Online Education) दे रहे हैं। और फीस के लिए अभिभावकों को लगातार मैसेज आ रहे हैं। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी व अभिभावक संघ ने जिला अधिकारी (DM) के माध्यम से मुख्यमंत्री के लिए ज्ञापन दिया।
BAREILLY: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने की फीस माफ की मांग, डीएम को दिया ज्ञापनज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री (CM) से फीस माफ करने का अनुरोध किया था। लेकिन इस पर अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है। इसके कारण समाजवादी पार्टी (SP) के प्रवक्ता मयंक शुक्ला उर्फ मोंटी ने यूपी सरकार (UP Government) से मांग की है कि लॉकडाउन के कारण अभिभावकों की आय का कोई स्रोत नहीं है। ऐसी स्थिति में भी बच्चों की फीस कैसे दे सकते हैं यह सोचने का विषय है। इसी कारण सभी विद्यार्थियों की तीन महीने की फीस माफ की जाएं।

यहाँ भी पढ़े

Moradabad: बार-बार खाना मांगने पर नहीं मिला तो पत्‍नी की हत्‍या कर पति पहुंच गया थाने

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के 146 बीएड कॉलेजों में बढ़ी सीटें, ईडब्ल्यूएस कोटे को मिली मंजूरी