BAREILLY: लॉकडाउन के बीच चल रही है रमज़ान की तैयारियां, इस बार करेंगे यह दुआ

बरेली: पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण लोग घरों में कैद हैं। लेकिन लोग अपनी जरूरत की चीजों को लगातार खरीदते हुए नजर आ रहे हैं। आने वाले दिनों में रमज़ान (Ramadan) का पवित्र महीना शुरू होने वाला है। मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) इस महीने को बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाता
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन के बीच चल रही है रमज़ान की तैयारियां, इस बार करेंगे यह दुआ

बरेली: पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण लोग घरों में कैद हैं। लेकिन लोग अपनी जरूरत की चीजों को लगातार खरीदते हुए नजर आ रहे हैं। आने वाले दिनों में रमज़ान (Ramadan) का पवित्र महीना शुरू होने वाला है।  मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) इस महीने को बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाता है।
BAREILLY: लॉकडाउन के बीच चल रही है रमज़ान की तैयारियां, इस बार करेंगे यह दुआइस बार कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लॉकडाउन चल रहा है। जिससे मुस्लिम समुदाय को रमज़ान के महीने के लिए तैयारी करने में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन इसके बाद भी लोग रमज़ान के लिए खरीददारी करने में जुटे हुए हैं। ऐसे में ही खरीददारी कर रही एक महिला शबनम ने कहा कि रमज़ान के पवित्र महीने में हम लोग रोजा रखकर पांच वक्त की नमाज पढ़ के अल्लाह से दुआ करते हैं। इस बार हम लोग अल्लाह से दुआ करेंगे कि हमारा शहर हमारा देश कोरोना से मुक्त हो जाएं।

यहाँ भी पढ़े

Bijnor : दारोगा निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने का एक किलोमीटर इलाका सील