Bareilly: लॉकडाउन का एक महीना बीतने पर डीएम ने लोगों से की यह अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus pandemic) के चलते लॉकडाउन (lockdown) जारी किए एक महीना बीत चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग लॉकडाउन के नियमों का सही से पालन नहीं कर रहे हैं। बरेली में भी कोरोना वायरस के 6 मरीज मिले थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली
 | 
Bareilly: लॉकडाउन का एक महीना बीतने पर डीएम ने लोगों से की यह अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus pandemic) के चलते लॉकडाउन (lockdown) जारी किए एक महीना बीत चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग लॉकडाउन के नियमों का सही से पालन नहीं कर रहे हैं। बरेली में भी कोरोना वायरस के 6 मरीज मिले थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली को हॉटस्पॉट वाली सूची में शामिल कर दिया था।
Bareilly: लॉकडाउन का एक महीना बीतने पर डीएम ने लोगों से की यह अपीललॉकडाउन के इतने दिन बीतने के बाद भी कुछ लोगों का बेफिजूल में घर से निकलना बंद नहीं हुआ है। इस बारे में डीएम नितीश कुमार ने आज न्यूज़ टुडे नेटवर्क (News Today Network) से संक्षिप्त मुलाकात में बताया कि यह महामारी हम सभी के लिए परेशानी का कारण हैं। ऐसे में बरेली की जनता ने प्रशासन का बहुत साथ दिया है। जिसके कारण बरेली कोरोना मुक्त (Corona free) हो सका है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बहुत जरूरी काम होने पर ही घर से निकलें। मास्क (Mask) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते रहना है। साथ ही इस दुखद घड़ी में अपने परिवार का ध्यान भी रखना है। उन्होंने बताया कि जल्दी है यह घड़ी समाप्त हो जाएगी और फिर से देशभर शहर में खुशहाली हो जाएगी।

यहाँ भी पढ़े

GOOD NEWS: बरेली में कोरोना जांच के लिए दो पैथोलॉजी लैब को मिली अनुमति