GOOD NEWS: बरेली में कोरोना जांच के लिए दो पैथोलॉजी लैब को मिली अनुमति

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की ओर से दो निजी पैथोलॉजी लैब (Private Pathology Lab) को जांच की अनुमति दे दी गई है। और सीएमओ (CMO) डॉ. विनीत कुमार शुक्ला ने कहा कि लाल पैथोलॉजी लैब (Lal Pathology Lab) और पैथकाइंड लैब (Path kind Lab) को कोरोना
 | 
GOOD NEWS: बरेली में कोरोना जांच के लिए दो पैथोलॉजी लैब को मिली अनुमति

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की ओर से दो निजी पैथोलॉजी लैब (Private Pathology Lab) को जांच की‌ अनुमति दे दी गई है। और सीएमओ (CMO) डॉ. विनीत कुमार शुक्ला ने कहा कि लाल पैथोलॉजी लैब (Lal Pathology Lab) और पैथकाइंड लैब  (Path kind Lab) को कोरोना के लिए अधिकृत किया गया है। यह जांच के लिए सैंपल ले सकते हैं। साथ ही इन्हें सरकार (Government) की गाइडलाइंस (Guidelines) के अनुसार ही कार्य करना होगा।

GOOD NEWS: बरेली में कोरोना जांच के लिए दो पैथोलॉजी लैब को मिली अनुमतिइन दोनों लैब में जांच करवाने के लिए किसी प्रतिष्ठित डॉक्टर का पर्चा होना चाहिए। उस पर्चे पर डॉक्टर ने साफ किया हो कि संबंधित व्यक्ति का इलाज उसके यहां चल रहा है और इसमें कोरोना के लक्षण पाए गए हैं इसकी वजह से मरीज की जांच कराई जा रही है। जांच कराने के लिए लैब की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (Online Registration) कराना होगा। इसके बाद ही लैब का कर्मचारी घर जाकर सावधानी के साथ सैंपल लेगा।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: लॉकडाउन का एक महीना बीतने पर डीएम ने लोगों से की यह अपील