BAREILLY: महिला कोरोना योद्धाओं का समाजसेवियों ने किया स्वागत और कहा ये

बरेली: बेटियां हमारे देश की शान है, वे किसी से कम नहीं होती। इस समय हमारे देश (Country) पर महामारी (Epidemic) का संकट छाया हुआ है। इस संकट से बचाने के लिए डॉक्टर, पुलिस और पत्रकार सभी अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारी के साथ पालन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस विभाग (Police Department) में तैनात
 | 
BAREILLY: महिला कोरोना योद्धाओं का समाजसेवियों ने किया स्वागत और कहा ये

बरेली: बेटियां हमारे देश की शान है, वे किसी से कम नहीं होती। इस समय हमारे देश (Country) पर महामारी (Epidemic) का संकट छाया हुआ है। इस संकट से बचाने के लिए डॉक्टर, पुलिस और पत्रकार सभी अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारी के साथ पालन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस विभाग (Police Department) में तैनात महिला पुलिसकर्मी (Female Police) अपने परिवार को त्याग कर 24 घंटे पूरी निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन कर रही हैं।
BAREILLY: महिला कोरोना योद्धाओं का समाजसेवियों ने किया स्वागत और कहा येइसी कारण युवा बरेली सेवा क्लब ने महिला योद्धाओं का फूलों से स्वागत किया और उनके हौसले को सलाम किया। क्लब के अध्यक्ष गुलफाम अंसारी ने कहा कि महिला पुलिस कोरोना (Corona) के खतरे के बावजूद अपना फर्ज निभा रही हैं। मैं अपने क्लब की ओर से ऐसे कोरोना योद्धाओं को सलाम करता हूं। महिला पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ-साथ कोरोना की जंग में भी डटी हुई हैं। चंगेज खान ने कहा कि हम इन बहादुर पुलिस को सर झुका कर इनका इस्तकबाल करते हैं। इस मुश्किल की घड़ी में भी अपनी जान की परवाह न करते हुए हम को सुरक्षित रखना चाहती हैं।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: यूपी सरकार इतने वर्ष तक नहीं बढ़ाएगी महंगाई भत्ता