Bareilly: भांजे ने की मामा की गोली मारकर हत्या, फसल की बटाई को लेकर हुआ था विवाद

बरेली के बिथरी में गन्ने की फसल की बटाई को लेकर हुए विवाद के चलते भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर रविवार की सुबह में मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बिथरी पुलिस (Police) ने पहुंचकर शव (Dead body) को अपने कब्जे में कर लिया है। हत्यारोपी अभी अपने घरों से फरार
 | 
Bareilly: भांजे ने की मामा की गोली मारकर हत्या, फसल की बटाई को लेकर हुआ था विवाद

बरेली के बिथरी में गन्‍ने की फसल की बटाई को लेकर हुए विवाद के चलते भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर रविवार की सुबह में मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बिथरी पुलिस (Police) ने पहुंचकर शव (Dead body) को अपने कब्जे में कर लिया है। हत्यारोपी अभी अपने घरों से फरार हैं।
Bareilly: भांजे ने की मामा की गोली मारकर हत्या, फसल की बटाई को लेकर हुआ था विवाद
बिथरी चैनपुर के बिहारीपुर निवासी साधु गिरी के छ: बीघा खेत में उसके भतीजे सुरेंद्र ने गन्ना (Sugarcane) बोया था। जिसके बंटवारे को लेकर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद सुरेंद्र ने खेत का गन्ना जोत दिया। साधु गिरी की पत्नी माया ने इस पर विरोध जताया तो सुरेंद्र के पिता शिशुपाल अन्‍य लोगों ने मिलकर माया की पिटाई कर दी। माया की पिटाई का भाई वीरपाल गिरी विरोध किया। इसके बाद दोनों पक्षों में काफी कहासुनी भी हुई।

वीरपाल गिरी जब रविवार सुबह में दुकान पर बीड़ी लेने गए। वहां पहले से मौजूद सुरेंद्र व उसके साथियों ने वीरपाल पर तमंचे से फायर किया‌। गोली सिर में लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद में हमलावर वहां से फरार हो गए। जिसकी सूचना मिलने पर एसपी सिटी और थाना पुलिस (SP City and Police) वहां पहुंचे। मामले की पूछताछ गांव वालों से की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: आर्थिक मंदी से जूझ रहे व्यापारियों के लिए आई अच्छी खबर, इन करों का होगा रिफंड