Bareilly: पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने जनता को बांटे मास्क और कहा ये

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (lockdown) का दूसरा फेज जारी है। इसे रोकने के लिए सरकार हर सहायक कदम उठा रही है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों (Corona infected) के केस 1000 के पार जा चुके हैं। वहीं आज बरेली में इस महामारी को रोकने के लिए कैंट विधायक राजेश अग्रवाल
 | 
Bareilly: पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने जनता को बांटे मास्क और कहा ये

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (lockdown) का दूसरा फेज जारी है। इसे रोकने के लिए सरकार हर सहायक कदम उठा रही है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों (Corona infected) के केस 1000 के पार जा चुके हैं। वहीं आज बरेली में इस महामारी को रोकने के लिए कैंट विधायक राजेश अग्रवाल ने मुफ्त मास्क वितरण किया।
Bareilly: पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने जनता को बांटे मास्क और कहा येइस कार्यक्रम में एक मीटर पर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का खास ध्यान रखा गया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री राजेश अग्रवाल ने बताया कि इस समय पूरे देश में महामारी (pandemic) फैली हुई है, इससे बचाव के लिए ज्यादातर लोग घरों में ही रहे और बहुत जरूरी काम पड़ने पर ही बाहर निकलें। बाहर निकलने पर मुंह पर मास्क (mask) जरूर लगाएं। उन्होंने बताया की जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं उन लोगों को हमने इसका वितरण किया है।

यहाँ भी पढ़े

UP Jobs: लॉकडाउन खत्म होते ही राजस्व लेखपालों के इतने पदों पर होगी भर्ती