Bareilly: नामकरण की खुशी में चले पटाखों से गरीब का घर जलकर हुआ राख, जानें कैसे

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति के घर नामकरण संस्कार (Naming ceremony) के दौरान आतिशबाजी चलाई गई। आतिशबाजी की चिंगारी पास के ही एक मजदूर के घर में पहुंचने से आग लग गई। जिससे उसके मकान में रखा हुआ सारा सामान जल गया। इसके अलावा उसकी भैंस भी झुलस गई। मजदूर ने पुलिस को
 | 
Bareilly: नामकरण की खुशी में चले पटाखों से गरीब का घर जलकर हुआ राख, जानें कैसे

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में एक व्‍यक्‍ति के घर नामकरण संस्कार (Naming ceremony) के दौरान आतिशबाजी चलाई गई। आतिशबाजी की चिंगारी पास के ही एक मजदूर के घर में पहुंचने से आग लग गई। जिससे उसके मकान में रखा हुआ सारा सामान जल गया। इसके अलावा उसकी भैंस भी झुलस गई। मजदूर ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
Bareilly: नामकरण की खुशी में चले पटाखों से गरीब का घर जलकर हुआ राख, जानें कैसेजिगनया भगवंतपुर के रहने वाले रामचंद्र ने आरोप लगाया है कि 13 अप्रैल को उसके गांव में एक व्यक्ति ने अपने घर में नामकरण संस्कार का आयोजन किया था। उस दौरान उसने दावत के साथ आतिशबाजी चलाई थी। जिससे आतिशबाजी की चिंगारी (Fireworks spark) उसके मकान पर गिरने से आग (Fire) लग गई। घर में आग लगने से उसके रखे 5500 रुपये के साथ अन्य सामान भी जलकर राख हो गया। सामान के अलावा उसकी भैंस भी गंभीर रूप से झुलस गई। उसने बताया कि पुलिस (Police) से शिकायत करने पर वह उसे धमका रहा है। इससे रामचंद्र ने एसएसपी (SSP) को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

यहाँ भी पढ़े

Corona ALERT: जिले में 2 लाख मोबाइल दिखा रहे हैं कोरोना का खतरा

Lockdown: अब दूसरे राज्यों से यूपी आ सकेंगे श्रमिक, इन नंबरों पर करें कॉल