BAREILLY: चुनावी रंजिश में मजदूर की हत्या, गांव के पास पड़ा मिला शव

बरेली: नवाबगंज में ग्राम प्रधान के चुनाव (Election) की रंजिश के चलते कुछ दबंगों ने एक मजदूर की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं उसका शव गांव से कुछ दूर केले के पेड़ों के बीच मिला। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो सीओ और कोतवाल (CO and Kotwal) ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल
 | 
BAREILLY: चुनावी रंजिश में मजदूर की हत्या, गांव के पास पड़ा मिला शव

बरेली: नवाबगंज में ग्राम प्रधान के चुनाव (Election) की रंजिश के चलते कुछ दबंगों ने एक मजदूर की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं उसका शव गांव से कुछ दूर केले के पेड़ों के बीच मिला। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो सीओ और कोतवाल (CO and Kotwal) ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करा कर उसे पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने गांव के ही तीन लोगों को खिलाफ नवाबगंज थाने में तहरीर दी है।
BAREILLY: चुनावी रंजिश में मजदूर की हत्या, गांव के पास पड़ा मिला शवनवाबगंज के गंगापुर गांव में रहने वाले राजेंद्र प्रसाद का पुत्र तेज बहादुर मजदूरी करता था। पिछली प्रधानी के चुनाव को लेकर उसकी गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। वह सोमवार की रात खाना खाने के पश्चात बाहर टहलने को गया था। सुबह तक घर न लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाशने पर गांव के पास केले के पेड़ों के बीच उसका शव पड़ा मिला। वहीं उसके शव के पास गमछा भी पढ़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स (Police force) के साथ पहुंचे सीओ योगेंद्र सिंह और कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी ने मामले की जांच पड़ताल की।

जिसके बाद पुलिस ने शव (Dead body) का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की तहरीर मृतक के भाई छत्रपाल ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ नवाबगंज थाने में दी है। वहीं कोतवाल सुरेंद्र सिंह पचौरी ने कहा कि घटना की तहरीर मिली है, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: पुलिस को रौंदते हुए निकल गई डीसीएम, दुर्घटना में हेड कांस्टेबल की मौत इंस्पेक्टर घायल

करीब डेढ़ साल बाद आया 69000 शिक्षक भर्ती का फैसला, जानिए किसके पक्ष में रहा फैसला