BAREILLY: कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों कर रहें है क्षेत्रवासियों के जावन की रक्षा

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) किए जाने के बाद से सभी क्षेत्रों में साफ-सफाई की समस्या बढ़ गयी है। इस समस्या को दूर करने के लिए सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) ने बीड़ा उठाया है। कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सफाई कर्मचारियों को संक्रमण (Infection) का खतरा सबसे अधिक रहता है। फिर भी वे लोग अपनी जान
 | 
BAREILLY: कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों कर रहें है क्षेत्रवासियों के जावन की रक्षा

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) किए जाने के बाद से सभी क्षेत्रों में साफ-सफाई की समस्या बढ़ गयी है। इस समस्या को दूर करने के लिए सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) ने बीड़ा उठाया है। कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सफाई कर्मचारियों को संक्रमण (Infection) का खतरा सबसे अधिक रहता है। फिर भी वे लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर बिना छुट्टी के रात-दिन मेहनत कर अपने-अपने क्षेत्रों की सफाई व्यवस्था में लगे हुए है। सफाई कर्मचारियों ने शहर की सफाई व्यवस्था को बनाए रखा है।
BAREILLY: कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों कर रहें है क्षेत्रवासियों के जावन की रक्षावार्ड पांच की पार्षद (Councilor) चित्रा मिश्रा ने अपने पति राजेश मिश्रा के साथ मिलकर इन सभी सफाई कर्मचारियों का सम्मान कर उनका हौसला अफजाई किया। शुक्रवार की सुबह नेकपुर के ललिता देवी मंदिर पर पार्षद चित्रा मिश्रा ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पूरा ख्याल रखते हुए सम्मान समारोह में 8 महिला सहित 22 सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया।
BAREILLY: कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों कर रहें है क्षेत्रवासियों के जावन की रक्षापार्षद चित्रा मिश्रा ने कहा कि जिस प्रकार देश की सीमाओं पर जवान देश की रक्षा करते हैं। उसी प्रकार इन लोगों ने इस कोरोना महामारी के दौरान क्षेत्रवासियों की जीवन रक्षा की है, यह सभी लोग बधाई के पात्र हैं। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वह लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करते हुए इन सफाई कर्मचारियों का भी सम्मान करें और नालियों में पॉलिथीन, कचरा इत्यादि न फेंके।

यहाँ भी पढ़े

UP BOARD: यूपी बोर्ड पहली बार देने जा रहा है कंपार्टमेंट परीक्षा की सुविधा