BAREILLY: किला बाजार में भीड़ होने पर पुलिस ने बजाई लाठियां, कई के काटे चालान 

प्रशासन की ओर से लगातार लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों का पालन कराने के लिए जनता को निर्देशित किया जा रहा है। इसके बावजूद लोग बाजारों, सड़कों पर भीड़ जुटा रहे हैं। किला बाजार में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस को लाठी-डंडों का सहारा लेना पड़ा। इसके अलावा कईयों के चालान भी
 | 
BAREILLY: किला बाजार में भीड़ होने पर पुलिस ने बजाई लाठियां, कई के काटे चालान 

प्रशासन की ओर से लगातार लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों का पालन कराने के लिए जनता को निर्देशित किया जा रहा है। इसके बावजूद लोग बाजारों, सड़कों पर भीड़ जुटा रहे हैं। किला बाजार में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस को लाठी-डंडों का सहारा लेना पड़ा। इसके अलावा कईयों के चालान भी काटे गए।
BAREILLY: किला बाजार में भीड़ होने पर पुलिस ने बजाई लाठियां, कई के काटे चालान 
बरेली के कोरोना वायरस मुक्त (Corona virus free) होने पर कुछ ढील दी गई है।  जिसके बाद से लोग लॉकडाउन के निर्देशों को भूल कर लापरवाही करते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का कतई पालन नहीं किया जा रहा है। किला बाजार में लोगों से लॉकडाउन के निर्देशों का पालन कराने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इसके अलावा बाजार में जो लोग वाहनों से बेवजह घूमते नजर आए तथा मास्‍क (Mask) नहीं लगाए हुए थे उनके चालान भी काटे गए। इसके काफी मशक्कत करने के बाद क्षेत्र में जुटी भीड़ को कम किया गया। किला इंस्पेक्टर मनोज गिरी ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा मास्‍क पहनने को कहा।  

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: केंद्र सरकार ने मजदूरों की आर्थिक समस्‍याओं को दूर करने के लिए किया ये खास काम