BAREILLY: कलेक्ट्रेट में पास के लिए लोगों ने किया हंगामा, डीएम ने पास जारी करने का प्रभार लिया वापस

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दूसरे जिले या राज्य में जाने के लिए पास (Pass) की जरूरत होती है। पास बनाने के लिए लोग सुबह से ही कलेक्ट्रेट गेट (collectorate gate) पर लाइन लगाकर खड़े हो गए। अपर नगर मजिस्ट्रेट (Additional Municipal Magistrate) द्वितीय अरुण मणि त्रिपाठी की गाड़ी अंदर पहुंचते ही लोगों का सब्र
 | 
BAREILLY: कलेक्ट्रेट में पास के लिए लोगों ने किया हंगामा, डीएम ने पास जारी करने का प्रभार लिया वापस

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दूसरे जिले या राज्य में जाने के लिए पास (Pass) की जरूरत होती है। पास बनाने के लिए लोग सुबह से ही कलेक्ट्रेट गेट (collectorate gate) पर लाइन लगाकर खड़े हो गए। अपर नगर मजिस्ट्रेट (Additional Municipal Magistrate) द्वितीय अरुण मणि त्रिपाठी की गाड़ी अंदर पहुंचते ही लोगों का सब्र टूट गया।
BAREILLY: कलेक्ट्रेट में पास के लिए लोगों ने किया हंगामा, डीएम ने पास जारी करने का प्रभार लिया वापसलोगों ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का पालन भी नहीं किया। मजिस्ट्रेट ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों के न समझने पर वे कलेक्ट्रेट परिसर (Collectorate Campus) में चले गए। इसके बाद सही मामलों में ही पास दिए गए। हंगामा होते देख डीएम (DM) नीतीश कुमार ने हंगामा होते देख उनसे पास जारी करने का प्रभार वापस ले लिया है। मंगलवार शाम इसके निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: जिले में दो कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, उठ गए प्राइवेट लैब की जांच पर सवाल

LOCKDOWN: परिवहन निगम ने शुरू की बस यात्रा की तैयारी, जानें किन जिलों में जाएंगी बसें