BAREILLY: जिले में दो कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, उठ गए प्राइवेट लैब की जांच पर सवाल

बरेली: हाल ही में फरीदपुर की एक महिला और पीलीभीत का युवक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। लेकिन अब इनके कोरोना संक्रमित होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इन दोनों को कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की पुष्टि एक निजी लैब ने की थी। अब स्वास्थ्य विभाग की जांच में
 | 
BAREILLY: जिले में दो कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, उठ गए प्राइवेट लैब की जांच पर सवाल

बरेली: हाल ही में फरीदपुर की एक महिला और पीलीभीत का युवक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। लेकिन अब इनके कोरोना संक्रमित होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इन दोनों को कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की पुष्टि एक निजी लैब ने की थी। अब स्वास्थ्य विभाग की जांच में इनकी रिपोर्ट नेगेटिव (Negative Report) आई है।
BAREILLY: जिले में दो कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, उठ गए प्राइवेट लैब की जांच पर सवालआईवीआरआई (IVRI) में दोबारा जांच होने के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने पर प्राइवेट लैब (private lab) की रिपोर्ट पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं अब दोनो मरीजों का दोबारा सैम्पल (sample) लेकर जांच कराई जाएगी। साथ ही दोनो मरीजों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन (Quarantine) भी किया जाएगा। विभाग इसके लिए स्वास्थ्य महानिदेशक से निर्देश मांग रहा है। इसके अलावा विभाग निदेशालय को पूरी रिपोर्ट भी भेजेगा।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: परिवहन निगम ने शुरू की बस यात्रा की तैयारी, जानें किन जिलों में जाएंगी बसें

LOCKDOWN: निजी निर्माण कार्यों को दोबारा शुरू करने के लिए करें यह काम