BAREILLY: एडीएम प्रशासन ने किया स्पष्ट सिर्फ इन कारणों से ही मिलेंगी परमिशन व पास

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों को आवश्यक काम से बाहर जाने के लिए शासन (Governance) ने परमिशन व पास बनवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) की सुविधा शुरू की है। लेकिन लोग अपने अलग-अलग कार्यों के लिए परमिशन लेने कलेक्ट्रेट परिसर (Collectorate Campus) पहुंच रहे हैं। एडीएम
 | 
BAREILLY: एडीएम प्रशासन ने किया स्पष्ट सिर्फ इन कारणों से ही मिलेंगी परमिशन व पास

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों को आवश्यक काम से बाहर जाने के लिए शासन (Governance) ने परमिशन व पास बनवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) की सुविधा शुरू की है। लेकिन लोग अपने अलग-अलग कार्यों के लिए परमिशन लेने कलेक्ट्रेट परिसर (Collectorate Campus) पहुंच रहे हैं।
BAREILLY: एडीएम प्रशासन ने किया स्पष्ट सिर्फ इन कारणों से ही मिलेंगी परमिशन व पासएडीएम (ADM) प्रशासन बीके सिंह ने बताया कि उनके पास ऑनलाइन आवेदन भी आ रहे हैं। पर जिन लोगों के आवेदन रिजेक्ट (Reject) हो रहे हैं। वह लोग अपने सोर्स (source) के माध्यम से यहां पहुंच रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट करते हुए बताया कि सिर्फ उनको ही परमिशन दी जाएंगी जिन्हें किसी अस्पताल द्वारा टाइम दिया गया हो। ऐसी स्थिति में मरीज को वहां पर पहुंचना जरूरी होगा। या किसी व्यक्ति की समस्या की गंभीरता को देखते हुए परमिशन दी जाएंगी। साथ ही उन्होंने जनता से यह अपील की है कि 3 मई तक धैर्य बनाए रखें और घरों से बाहर न निकले।

यहाँ भी पढ़े

KANPUR: बार-बार चेहरे पर हाथ लगाने की आदत को रोकेगी यह घड़ी