BAREILLY: ई-पोर्टल पर जानकारी अपलोड न करने पर रुकेंगे एडमिशन

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) के लिए ई-पोर्टल (E-Portal) की शुरुआत की है। इस पोर्टल पर सभी कॉलेजों को अपने शिक्षक, छात्रों की संख्या, कोर्स की मान्यता व प्रबंधन का पूरा विवरण 30 अप्रैल तक अपलोड करना होगा। ऐसा न करने वाले कॉलेजों में नए सत्र में होने वाले एडमिशन
 | 
BAREILLY: ई-पोर्टल पर जानकारी अपलोड न करने पर रुकेंगे एडमिशन

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) के लिए ई-पोर्टल (E-Portal) की शुरुआत की है। इस पोर्टल पर सभी कॉलेजों को अपने शिक्षक, छात्रों की संख्या, कोर्स की मान्यता व प्रबंधन का पूरा विवरण 30 अप्रैल तक अपलोड करना होगा। ऐसा न करने वाले कॉलेजों में नए सत्र में होने वाले एडमिशन (Admission) पर रोक लगा दी जाएगी।
BAREILLY: ई-पोर्टल पर जानकारी अपलोड न करने पर रुकेंगे एडमिशनकुलपति ने लगभग 160 कॉलेजों के साथ ऑनलाइन मीटिंग (Online Meeting) करके यह निर्देश दिए हैं। कुलपति ने कहा सभी यूनिवर्सिटी के ई-पोर्टल पर कॉलेज से जुड़ी सभी जानकारी अपलोड करें। जानकारी न देने वाले कॉलेजों की अगले सत्र के होने वाले एडमिशन को यूनिवर्सिटी रोक देगी। और अगर कोई शिक्षक दो जगह पढ़ा रहा होगा तो कंप्यूटर सॉफ्टवेयर (Computer Software) से आसानी से पता चल जाएगा।

यहाँ भी पढ़े

नए सत्र से NCC के छात्रों को नहीं पढ़ना होगा एक अतिरिक्त विषय, बोर्ड ने किया यह बदलाव