बागेश्वर -पहाड़ में यहां खुला ओपन जिम, गरीब युवा ऐसे उठा सकेंगे नि:शुल्क लाभ

बागेश्वर – आज नगर पालिकाध्यक्ष सुरेश खेतवाल ने ओपन जिम का शुभारंभ किया। नुमाइशखेत स्थित ओपन जिम पालिका ने गरीब युवाओं को समर्पित किया। उनकी फिटनेस के लिए यह नि:शुल्क सेवा है। इसके अलावा शीघ्र वैणीमाधव वार्ड में इसी वर्ष 22 लाख रुपये लागत का बच्चा पार्क भी बनेगा। उन्होंने कहा कि यह शहर का
 | 
बागेश्वर -पहाड़ में यहां खुला ओपन जिम, गरीब युवा ऐसे उठा सकेंगे नि:शुल्क लाभ

बागेश्वर – आज नगर पालिकाध्यक्ष सुरेश खेतवाल ने ओपन जिम का शुभारंभ किया। नुमाइशखेत स्थित ओपन जिम पालिका ने गरीब युवाओं को समर्पित किया। उनकी फिटनेस के लिए यह नि:शुल्क सेवा है। इसके अलावा शीघ्र वैणीमाधव वार्ड में इसी वर्ष 22 लाख रुपये लागत का बच्चा पार्क भी बनेगा। उन्होंने कहा कि यह शहर का नि:शुल्क जिम होगा। जिसमें गरीब युवाओं को फिटनेस की सुविधा प्रदान होगी। जिम में इयर स्वींग, इयर वाकर, बाइसकिल, चिनअप बार, चेस्ट, लैग प्रेस, पुल चेयर आदि की सुविधा प्रदान की गई है। भविष्य में ओपन जिम को और अधिक बेहतर बनाया जाएगा।

हल्द्वानी-नये साल में गरमायी उत्तराखंड की सियासत, नेता प्रतिपक्ष के इस बयान से आया भूचाल

इसके लिए 22 लाख रुपये स्वीकृत हो गए हैं और टेंडर भी लगा दिए गए हैं। पार्क में बच्चों के खेलने के लिए सामान आदि रखा जाएगा। इस मौके पर सभासद प्रेम सिंह हरडिय़ा, बबीता पांडे, नीमा दफौटी, मोहन उप्रेती, नीमा डयाराकोटी, मुन्नी मेहता, कैलाश राम आदि मौजूद थे।