हल्द्वानी-नये साल में गरमायी उत्तराखंड की सियासत, नेता प्रतिपक्ष के इस बयान से आया भूचाल

हल्द्वानी- समय-समय पर उत्तराखंड की सियासत में उतार-चढ़ाव आया है। कभी इस पाले तो कभी उस पाले। आज नये साल के मौके पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के एक बड़ा ने फिर से उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल खड़ा कर दिया है। जिसमें उन्होंने भाजपा के बड़े नेता समेत कई लोगों के कांग्रेस में शामिल
 | 
हल्द्वानी-नये साल में गरमायी उत्तराखंड की सियासत, नेता प्रतिपक्ष के इस बयान से आया भूचाल

हल्द्वानी- समय-समय पर उत्तराखंड की सियासत में उतार-चढ़ाव आया है। कभी इस पाले तो कभी उस पाले। आज नये साल के मौके पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के एक बड़ा ने फिर से उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल खड़ा कर दिया है। जिसमें उन्होंने भाजपा के बड़े नेता समेत कई लोगों के कांग्रेस में शामिल होने का बयान दिया। जिसके बाद प्रदेश भर में सियासत गरमा गई है।

देहरादून-प्रदेश के पांच आईएएस अधिकारियों को नये साल का बड़ा तोहफा, पढिय़े आदेश

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल करना चाहती है। ऐसे में आज नेता प्रतिपक्ष का बयान आया कि वर्ष 2021 में राज्य में बहुत बड़ा भूचाल आएगा, क्योंकि कांग्रेस चुनावी माहौल में पूरी तरह तैयार है। भाजपा के कई सारे विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे। इंदिरा हृदयेश ने कहा साल के पहले ही दिन उनकी एक बड़े नेता से बात हुई है। इससे पहले कुछ दिन पूर्व ही नेता प्रतिपक्ष ने इशारा दिया था।

आज खुलकर बात कही है कि हाईकमान का इशारा मिलते ही राज्य में बहुत बड़ा भूचाल आएगा और कई विधायक भाजपा छोडक़र कांग्रेस में आएंगे। भाजपा सरकार ने जनता को राहत नाम पर कुछ नहीं दिया। आज भी सडक़ें टूटी हुई है, स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है और रोजगार यह सरकार उपलब्ध नहीं करा पायी है। पानी के लिए लोगें में त्राहि-त्राहि मची हुई ऐसे में लोग सत्ता परिवर्तमन का मन बना चुके है।