बागेश्‍वर-घर के बाथरूम में घुसा तेंदुआं, पूरे गांव में दहशत

बागेश्वर-आज सुबह एक तेंदुआं आबादी क्षेत्र में घुस आया। जिसके बाद लोगों में दहशत फैल गई। तेंदुआं पहले काफी देर तक झाडिय़ों में दुबका रहा और फिर पास के ही एक घर के बाथरूम में जा घुसा। इसकी सूचना लोगों ने वन कर्मियों को दी। इसके बाद पहुंचे वनकर्मियों ने ट्रेंकुलाइज कर तेंदुए को पिजड़े
 | 
बागेश्‍वर-घर के बाथरूम में घुसा तेंदुआं, पूरे गांव में दहशत

बागेश्‍वर-आज सुबह एक तेंदुआं आबादी क्षेत्र में घुस आया। जिसके बाद लोगों में दहशत फैल गई। तेंदुआं पहले काफी देर तक झाडिय़ों में दुबका रहा और फिर पास के ही एक घर के बाथरूम में जा घुसा। इसकी सूचना लोगों ने वन कर्मियों को दी। इसके बाद पहुंचे वनकर्मियों ने ट्रेंकुलाइज कर तेंदुए को पिजड़े में कैद किया। उसकी उम्र सात वर्ष बताई जा रही है। तेंदुओं को फिलहाल अल्‍मोड़ा रेस्‍क्‍यू सेंटरर भेजा जाएगा।

हल्द्वानी-एमबीपीजी के प्रोफेसर ने पीएमओ को लिखा पत्र, कवि तुलसीदास से जुड़ा है मामला
आज नारायण देव वार्ड में करीब आठ बजे जंगल से भटक कर एक तेंदुआ पहुंच गया। लोगों की नजर में आने के बाद दहशत मच गया। शोर मचा तो तेंदुआ डर के कारण झाड़ी में जा छिपा । सूचना आसपास के लोगों ने वन विभाग को दी। सुबह करीब साढ़े दस वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। वन विभाग की टीम ने झाडिय़ों को हिलाना शुरू किया। तेंदुआं झाडिय़ों से निकल कर आबादी की ओर भागा। भागते हुए पास में संतोष सिंह दफोटी के घर में बाथरूम में जा घुसा। लोगों ने तेजी दिखाते हुए उसे वहीं बंद कर दिया। 12 बजे करीब वन विभाग का पिजड़ा आया। उसके बाद गुलदार को पकडऩे का ऑपरेशन शुरू किया गया। पशु चिकित्सकों ने ट्रेंकुलाइजर गन से गुलदार को बेहोश किया और उसके बाद बाथरूम से निकाला।