बागेश्वर-बाड़मेर में देवभूमि के लाल का निधन, बीएसएफ में था तैनात

बागेश्वर- बाड़मेर राजस्थान में तैनात एक बीएसएफ के जवान का ड्यूटी के दौरान निधन हो गया है। उनके निधन की सूचना के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान का पार्थिव शरीर सोमवार को उनके गांव पहुंचेगा। इस संबंध में उपजिलाधिकारी राजेश चंद्र तिवारी ने कहना
 | 
बागेश्वर-बाड़मेर में देवभूमि के लाल का निधन, बीएसएफ में था तैनात

बागेश्वर- बाड़मेर राजस्थान में तैनात एक बीएसएफ के जवान का ड्यूटी के दौरान निधन हो गया है। उनके निधन की सूचना के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान का पार्थिव शरीर सोमवार को उनके गांव पहुंचेगा। इस संबंध में उपजिलाधिकारी राजेश चंद्र तिवारी ने कहना है कि जवान निधन के कारणों की जानकारी अभी प्राप्त नहीं है। पार्थिव शरीर आने के बाद ही घटना की असल जानकारी मिल सकेगी।

देहरादून-आरटीआई अधिनियम से बाहर हुआ विजिलेंस, जानिये सरकार ने क्यों लिया ये फैसला

बागेश्वर जिले के दफौट, नायल गांव निवासी 40 वर्षीय प्रदीप सिंह दफौटी पुत्र मोहन सिंह दफौटी बीएसएफ में बाड़मेर में तैनात थे। विगत दिवस ड्यूटी के दौरान उनका निधन हो गया। रविवार को इसकी सूचना उनके गांव पहुंची। जवान के निधन की सूचना से गांव में गमगीन माहौल है। प्रदीप सिंह अपने पीछे माता गोविंदी देवी, पत्नी कविता, बेटी नन्नू, मन्नू और बेटा सत्यम को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं। उनके पिता मोहन सिंह दफौटी बीएसएफ से सेवानिवृत्त हैं और घर में रहते हैं।