हल्द्वानी-लॉकडाउन में एंबुलेंस से शुरू कर दी तस्करी, हल्द्वानी के तीन तस्करों समेत चार गिरफ्तार

Slider

देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे मे लोग कोरोना वायरस के डर से बाहर नहीं निकल रहे है। लेकिन तस्करों ने कमाई का नया जरिया अपनाया। और एंबुलेंस से तस्करी शुरू कर दी। रुद्रपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार युवकों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से स्मैक मिली तो पुलिस के होश उड़ गये। लॉकडाउन में एंबुलेंस को तस्करी का माध्यम बनाकर जनता के साथ ही पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा था लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


पुलिस ने किच्छा रोड पर कोतवाली पुलिस चेकिंग एक एंबुलेंस यूपी नंबर की एंबुलेंस को रोका। उसमें सवार चार युवक संदिग्ध हैं। पुलिस को देख उसमें सवार चारों युवक घबरा गये। पुलिस ने एंबुलेंस में सवार चारों से जाने का कारण पूछा। लेकिन वह कोई सही जवाब नहीं दे पाये। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 25.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई।सख्ती के बाद वह टूट गये। बताया कि वह किच्छा से स्मैक खरीदकर हल्द्वानी ले जा रहे है। जिसके बाद पुलिस ने चारों को पकड़ लिया।

Slider

पकड़े गये चारों तस्करों में हल्द्वानी निवासी इमरान अली, धान मिल हल्द्वानी निवासी शिव कुमार, काठगोदाम निवासी शुभम कुमार और भवाली निवासी मुकेश कुमार शामिल है। पुलिस ने बतया कि एंबुलेंस को मुकेश चला रहा था। पुलिस ने चारों के खिलाफ स्मैक की तस्करी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आगे की कार्यवही कर रही है।

हल्द्वानी-बजुनियाहल्दू में ग्राम प्रधान मनीष ने शुरू की ये मुहिम, अब लॉकडाउन पर ऐसे की लोगों की मदद

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें