अल्मोड़ा-कसारेदवी के पास खाई में समाई मैक्स, दो की मौत, नौ घायल

अल्मोड़ा-कसारदेवी के पास एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल है। बताया जा रहा है कि मैक्स बागेश्वर से हल्द्वानी को आ रही थी। सूचना पर स्थानीय लोगों व पुलिस ने मिलकर घायलों को खाई से निकाला। जहां
 | 
अल्मोड़ा-कसारेदवी के पास खाई में समाई मैक्स, दो की मौत, नौ घायल

अल्मोड़ा-कसारदेवी के पास एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल है। बताया जा रहा है कि मैक्स बागेश्वर से हल्द्वानी को आ रही थी। सूचना पर स्थानीय लोगों व पुलिस ने मिलकर घायलों को खाई से निकाला। जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देहरादून-उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव बनेंगे लोकसभा के महासचिव, इस दिन लेंगे शपथ
आज सुबह एक मैक्स वाहन बागेश्वर से हल्द्वानी को चला। कसार देवी के पास मोहन कैफे के ठीक सामने खाई में जा गिरा। मैक्स संख्या यूके 05टीए 1339 को हल्द्वानी राजेन्द्र नगर निवासी चालक अनिल कुमार चला रहा था। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर ताकुला निवासी किशन राम और बागेश्वर निवासी रेखा भट्ट की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गये। घायलों में विमला देवी पत्नी किशन राम, मथुरा प्रसाद पुत्र मोहन लाल निवासी पीलीभीत, ओम प्रकाश, धर्मपाल पुत्र नत्थूलाल, नारायण दत्त भट्ट पुत्र धर्मानंद भट्ट बागेश्वर, मनीष भट्ट पुत्र नारायण दत्त भट्ट, गणेश पुरी पुत्र किशन पुरी बागेश्वर और सोबन शाह निवासी धारानौला अल्मोड़ा शामिल है।