अल्मोड़ा- राजकीय मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा को मिलेंगे 18 नये डॉक्टर, इस दिन होंगे इंटरव्यू

अल्मोड़ा- राजकीय मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा में डाक्टरों की कमी को दूर करने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। एक बार फिर कालेज प्रशासन ने सीनियर रेजिडेंट के 18 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। वाक इन इंटरव्यू के तहत नए डाक्टरों की नियुक्ति की जाएगी। जानकारी देते हुए कालेज के प्राचार्य प्रो. आरजी
 | 
अल्मोड़ा- राजकीय मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा को मिलेंगे 18 नये डॉक्टर, इस दिन होंगे इंटरव्यू

अल्मोड़ा- राजकीय मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा में डाक्टरों की कमी को दूर करने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। एक बार फिर कालेज प्रशासन ने सीनियर रेजिडेंट के 18 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। वाक इन इंटरव्यू के तहत नए डाक्टरों की नियुक्ति की जाएगी। जानकारी देते हुए कालेज के प्राचार्य प्रो. आरजी नौटियाल ने बताया कि 27 फरवरी से प्रत्येक कार्य दिवस पर राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी के प्रशासनिक भवन में वॉक इन इंटरव्यू होंगे।

हल्द्वानी-भाजपा अनुसूचित मोर्चा ने उठाये सुंदर की मौत पर सवाल, सीएम से की सीबीआई जांच की मांग
सीनियर रेजिडेंट के 18 पद शामिल हैं। जनरल मेडिसिन व जनरल में तीन, बाल रोग, चर्म रोग, मानसिक रोग, टीबी एवं चेस्ट, अस्थि रोग, ईएनटी, नेत्र रोग, एनेस्थिसियोलाजी, रेडियो डायग्नोसिस में एक-एक पद और स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में दो पद पर सीनियर रेजिडेंट नियुक्ति किए जाएंगे। आपकों बता दें कि राजकीय मेडिकल कालेज अल्मोड़ा में नेशनल मेडिकल कमीशन के नियमों के तहत 50 डाक्टरों की जरूरत है, लेकिन वर्तमान में 19 डाक्टर ही कार्यरत हैं। ऐसे में एमबीबीएस की 100 सीटों की मान्यता के लिए लेकर संकट मंडरा रहा है।