Bareilly: लॉकडाउन में पुलिस ने रोकी गाड़ी, तो बाप-बेटे ने शुरू कर दी अभद्रता

लॉकडाउन (Lockdown) ने पुलिस का साथ देने के बजाय कुछ लोग पुलिस से भिड़ रहे हैं। ऐसा ही तरफ से आज बरेली के किले इलाके में देखा गया। किले के अंतर्गत सब्जी मंडी पर लॉकडाउन का पालन करा रही पुलिस ने एक बाइक (Bike) को रोका तो उस पर सवार बाप बेटे पुलिस से उलझने
 | 
Bareilly: लॉकडाउन में पुलिस ने रोकी गाड़ी, तो बाप-बेटे ने शुरू कर दी अभद्रता

लॉकडाउन (Lockdown) ने पुलिस का साथ देने के बजाय कुछ लोग पुलिस से भिड़ रहे हैं। ऐसा ही तरफ से आज बरेली के किले इलाके में देखा गया। किले के अंतर्गत सब्जी मंडी पर लॉकडाउन का पालन करा रही पुलिस ने एक बाइक (Bike) को रोका तो उस पर सवार बाप बेटे पुलिस से उलझने लगे। बाद में अपने हेलमेट (Helmet) पर सर मारना शुरू कर दिया।
Bareilly: लॉकडाउन में पुलिस ने रोकी गाड़ी, तो बाप-बेटे ने शुरू कर दी अभद्रतालॉकडाउन का पालन कराने वाले कोरोना योद्धाओं को खुद ही लोगों का शिकार होना पड़ रहा है। किले पर भी जब पुलिस वालों ने बाइक सवार को रोका तो पहले दो बाइक सवारों ने पुलिस ने अभद्रता की। बाद में बाइक सवार के बेटे ने अपने हेलमेट पर सर मारना शुरू कर दिया। और चीख चीख के कहने लगा मुझे जेल (jail) भेज दो। बेटे को देखते ही बाप भी पुलिस से उलझने लगा और अपने सर को पीटने लगा। फिलहाल दोनों को हिरासत में ले लिया है। किला पुलिस ने बताया कि गाड़ी पर नंबर (Number) नहीं पड़ा था और न ही दोनों ने मास्क (Mask) लगाया था, इसलिए गाड़ी को रोका गया था। गाड़ी को रुकते ही बाप-बेटे ने जमकर पुलिस से अभद्रता करना शुरू कर दिया।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में सेमेस्टर एग्जाम के ऑनलाइन फॉर्म भरने हुए शुरू