​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायल

लखनऊ। मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र (Police Station) में बुधवार को पुलिस-स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम फोर्स के साथ संदिग्ध कोराना संक्रमित मृतक के परिचितों को क्वारंटीन करने गई थी। पथराव में चिकित्सकों समेत पांच लोग घायल हो
 | 
​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायल

लखनऊ। मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र (Police Station) में बुधवार को पुलिस-स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम फोर्स के साथ संदिग्ध कोराना संक्रमित मृतक के परिचितों को क्वारंटीन करने गई थी। पथराव में चिकित्सकों समेत पांच लोग घायल हो गए। वहीं एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ की गई है। पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं मुख्यमंत्री ने मामले में एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश (Instructions) दिए हैं।

​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायलबताया जा रहा है कि मंगलवार को संदिग्ध कोरोना मरीज सरताज अली की मौत हो गई थी। इसके बाद स्वास्थ्य टीम मृतक के परिचितों को क्वारंटीन किया जाना था। स्वास्थ्य विभाग की टीम फोर्स के साथ नवाबपुरा स्थित हाजी नेब वाली मस्जिद के पास इन्हें लेने गई थी। वहां टीम मोहल्ले के लोगों ने हमला कर दिया गया।

​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायलबवाल की सूचना पर डीएम राकेश कुमार सिंह, एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, सीओ कोतवाली राजेश कुमार आदि फोर्स के साथ पहुंच गए। नवाबपुरा स्थित हाजी नेक वाली मस्जिद के पास भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।

​​Moradabad : संदिग्ध कोरोना संक्रमित के करीबियों को क्वारंटीन करने गई टीम पर हमला, पांच घायल

मुखमंत्री ने घटना की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई को कहा
मामले में मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला अक्षम्य अपराध है, जिसकी घोर निंदा की जाती है। ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा नियंत्रण अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: ”कोरोना से भले ही न मरें लेकिन भूख से जरूर मर जाएंगे”, गरीबों ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार