हल्द्वानी- बनभूलपुरा निवासियों को कर्फ्यू में मिलेगी ढील, डीएम बंसल ने बनाया plan relax

हल्द्वानी बनभूलपुरा में कर्फ्यू में ढील – जिलाधिकारी श्री सविन बंसल तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा इलाके के ईमाम मौलवियों, उलेमाओं तथा गणमान्य लोगोें के साथ बनभूलपुरा के हालातों तथा आने वाले पवित्र रमजान के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण बैठक की।जिलाधिकारी श्री बंसल ने बताया कि सभी से चर्चा करने
 | 
हल्द्वानी- बनभूलपुरा निवासियों को कर्फ्यू में मिलेगी ढील, डीएम बंसल ने बनाया plan relax

हल्द्वानी बनभूलपुरा में कर्फ्यू में ढील – जिलाधिकारी श्री सविन बंसल तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा इलाके के ईमाम मौलवियों, उलेमाओं तथा गणमान्य लोगोें के साथ बनभूलपुरा के हालातों तथा आने वाले पवित्र रमजान के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण बैठक की।
जिलाधिकारी श्री बंसल ने बताया कि सभी से चर्चा करने के बाद बनभूलपुरा क्षेत्र में सेक्टरवार कर्फ्यू मे ढील दी जायेगी। उन्होने बताया कि 22 अपे्रल (बुधवार) को सेक्टर 3 व 5 में तथा 23 अप्रेल (गुरूवार) को सेक्टर 1, 2 व 4 में कर्फ्यू मे ढील दी जायेगी। उन्होने बताया कि तयशुदा तारीखों एवं सेक्टरों कर्फ्यूू मे ढील की अवधि तीन घंटे होगी। यह ढील प्रातः 8 बजे से 11 बजे के बीच होगी। उन्होने कहा कि 22 व 23 अप्रेल को सबकुछ ठीकठाक रहा तो 24 अप्रेल से सभी सेक्टरों में प्रातः 8 बजे से 11 बजे के बीच ढील दी जायेगी। उन्होने कहा कि ढील के दौरान लाकडाउन के सभी नियम कायदे व कानून सभी को मान्य होंगे। उन्होने कहा कि सोशल डिसटेंसिंग एवं मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से हर किसी को करना होगा। उन्होने बताया कि लोगों की सहूलियत के लिए बैंक सेवाओं को लोगांें के घर तक पहुचाने का प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है, डिमांड के आधार पर नगदी की व्यवस्था के लिए बैकों व पोस्ट आफिस के नम्बर सार्वजनिक कर दिये गये है। बैकों की सेवाओ की बेहतरी के लिए लीड बैक प्रबंधक एमएस जंगपांगी को तैनात किया गया है। इसके साथ ही सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों के अलावा राशन व अन्य जरूरी चीजोें की आपूर्ति की जा रही है। वही आवश्यक दवायें भी लोगों तक स्वास्थ्य महकमे द्वारा पहुचाई जा रही है। बनभूलपुरा क्षेत्र मेे सभी जरूरत की चीजंे पहुचाने के लिए प्रशासन पूरी प्रतिबद्धता एवं तत्परता से कार्य कर रहा हे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी लोगोें के सुझाव सुनने के बाद कहा कि कुछ ही दिेनो के बाद पवित्र रमजान शुरू हो रहे है। ऐसे में संक्रमण के दौर मे हमारी सभी से गुजारिश है कि सभी अपने घरों में रहकर ईबादत करें तथा घरों या घरों की छत पर नमाज पढें।
उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग मजहर नईम नवाब ने कहा कि बनभूलपुरा की सभी 37 सस्ते गल्ले की दुकानों से गरीबो के लिए निशुल्क खाद्यान प्राथमिकता पर वितरित कराया जाए साथ ही रोजे से सम्बन्धित सभी आवश्यक वस्तुयें भी उपलब्ध कराई जांए।

बैठक में शहर काजी, मुफफ्ती शाहिद अली अजहरी, सय्यैद इरफान रसूल, मौलाना मौ0 अकरम, मौलाना शाहिद रजा,मुफफ्ती सलीम शाहब,हाजी सुहैल सिद्विकी, हाजी अब्दुल मतीन सिद्विकी, शुऐब अहमद, यूसूफ वकील के अलावा निदेशक डेयरी एवं पर्यवेक्षक जीवन सिह नगन्याल,एएसपी अमित श्रीवास्तव,सिटी मजिस्टेट प्रत्यूष सिह,उपजिलाधिकारी विवेक राय आदि मौजूद थे।\

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच फंसा परिवार, इधर घर से लाखों के जेवर वह नकदी साफ

देहरादून- शिक्षा मंत्री ने सभी प्राईवेट स्कूलों के लिए जारी किया ये फरमान, सरकारी स्कूल के छात्रों को ऐसे पहुंचेगा लाभ