हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच फंसा परिवार, इधर घर से लाखों के जेवर वह नकदी साफ

लॉकडाउन घोषित होने के जो जहां था वही फंस गया। ऐसे में हल्द्वानी का एक परिवार पीलीभीत में फंसा हुआ है। वह इधर चोरों ने उनके मकान का ताला तोडक़र हजारों की नकदी और जेवरात उड़ा लिये। हैरानी की बात यह है कि वारदात कफ्र्यूग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र के इंदिरानगर छोटी रोड पर हुई। सीसीटीवी फुटेज
 | 
हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच फंसा परिवार, इधर घर से लाखों के जेवर वह नकदी साफ

लॉकडाउन घोषित होने के जो जहां था वही फंस गया। ऐसे में हल्द्वानी का एक परिवार पीलीभीत में फंसा हुआ है। वह इधर चोरों ने उनके मकान का ताला तोडक़र हजारों की नकदी और जेवरात उड़ा लिये। हैरानी की बात यह है कि वारदात कफ्र्यूग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र के इंदिरानगर छोटी रोड पर हुई। सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों के धुंधले चेहरे दिखाई दे रहे हैं। चोर 60 हजार रुपये और जेवरात समेट लिए।

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच फंसा परिवार, इधर घर से लाखों के जेवर वह नकदी साफ

बताया जा रहा है कि इंदिरानगर छोटी रोड निवासी सरताज मूल रूप से पीलीभीत का रहने वाला है। विगत 29 मार्च को उसकी मां की तबियत खराब हुई तो मकान में ताला लगाकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव चला गया। मकान की देखभाल छोटी रोड में रहने वाले उसके साले महताब और उसके परिवार के लोग कर रहे हैं। विगत रात महताब अपनी स्कूटी बहनोई के वहां खड़ी करने के बाद अपने घर चला आया। जैसे ही वह सोमवार को स्कूटी लेने के लिए पहुंचा तो मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा देख दंग रह गया। अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। उसने बताया कि करीब 60 हजार रुपये, आधा किलो चांदी के जेवरात और सोने के जेवरात चुराए गए हैं। बनभूलपुरा पुलिस मौके पर पहुंची।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-एसटीएच को बनाया कोरोना विशेष चिकित्सालय, अब बेस अस्पताल में ऐसे काम करेंगे चिकित्सक

हल्द्वानी- SSP मीणा के इस फैसले से खिल जाएंगे लॉकडाउन में तैनात पुलिसकर्मियों के चेहरे, ऐसे मिलेगी राहत