महिला कल्याण विभाग ने की ऑनलाइन मीटिंग, 20 अप्रैल को लेकर दिए ये निर्देश 

BAREILLY: जिले में सरकारी कामकाज को सुचारू रूप से चलाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जिसके लिए 20 अप्रैल से सरकारी कार्यालयों (Government offices) में स्टाफ को बुलाने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं। डायरेक्टर महिला कल्याण विभाग मनोज कुमार राय ने सभी जिलों में राजकीय संप्रेक्षण गृह (State communication house)
 | 
महिला कल्याण विभाग ने की ऑनलाइन मीटिंग, 20 अप्रैल को लेकर दिए ये निर्देश 

BAREILLY: जिले में सरकारी कामकाज को सुचारू रूप से चलाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जिसके लिए 20 अप्रैल से सरकारी कार्यालयों (Government offices) में स्टाफ को बुलाने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं। डायरेक्टर महिला कल्याण विभाग मनोज कुमार राय ने सभी जिलों में राजकीय संप्रेक्षण गृह (State communication house) के विषय में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन कराने के लिए जूम ऐप पर मीटिंग आयोजित की। मीटिंग में डिप्टी डायरेक्टर नीता अहिरवार एवं सह परिवीक्षा अधिकारी संतोष गौतम ने भी भाग लिया।  
महिला कल्याण विभाग ने की ऑनलाइन मीटिंग, 20 अप्रैल को लेकर दिए ये निर्देश मीटिंग में जनपद में संचालित समस्त संस्थाओं में कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचाव के उपाय तथा सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कराने के बारे में कहा गया। इसके अलावा अंतिम जमानत पर छोड़े जा रहे किशोरों को लेकर न्याय बोर्ड की ओर से समीक्षा की गई है। साथ ही 20 अप्रैल से सरकारी कार्यालयों में संबंधित स्टाफ को बुलाने के निर्देश दिए गए हैं।

यहाँ भी पढ़े

UP Jobs: लॉकडाउन खत्म होते ही राजस्व लेखपालों के इतने पदों पर होगी भर्ती