अजब गजब : लॉकडाउन में दुकान का शटर गिरा कर रहा था कुछ ऐसा, जाना पड़ा हवालात

लखनऊ। लॉकडाउन के कारण बाजार (Market) बंद है। सिर्फ आवश्यक सेवाएं (Essential Services) को ही छूट है लेकिन सरोजनीनगर में एक मिठाई विक्रेता ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों की शिकायत पर उसे हवालात जाना पड़ गया। उसके खिलाफ लॉकडाउन (Lockdown) के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी। हलवाई अपनी दुकान का शटर बंदकर
 | 
अजब गजब : लॉकडाउन में दुकान का शटर गिरा कर रहा था कुछ ऐसा, जाना पड़ा हवालात

लखनऊ। लॉकडाउन के कारण बाजार (Market) बंद है। सिर्फ आवश्यक सेवाएं (Essential Services) को ही छूट है लेकिन सरोजनीनगर में एक मिठाई विक्रेता ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों की शिकायत पर उसे हवालात जाना पड़ गया। उसके खिलाफ लॉकडाउन (Lockdown) के उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाएगी।
अजब गजब : लॉकडाउन में दुकान का शटर गिरा कर रहा था कुछ ऐसा, जाना पड़ा हवालातहलवाई अपनी दुकान का शटर बंदकर अंदर समोसे छान रहा था। इसके साथ ही मिठाइयां भी बना रहा था। इसकी भनक लगते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने शटर खुलवाया तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई।
हलवाई को समोसा छानते और मिठाई बनाते रंगे हाथ दबोचकर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया गया। बताया गया है कि समोसे और मिठाई की घरों में सप्लाई की जानी थी।

यहाँ भी पढ़े

NCERT ने बच्चों को पढ़ाने का बताया तरीका, दिव्यांग‌ बच्चों को दी ये सुविधा