रुद्रपुर-टांडा जंगल में युवक की हत्या, शव के पास मिले चम्मच से हत्यारों तक पहुुंचने की कोशिश

-एक बार फिर हत्या से रुद्रपुर दहल उठा। इससे पहले भी पिछले महीने हत्या का मामला सामने आया था। ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों का सिलसिला जारी है। टांडा जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर ऊधमसिंह नगर जिले के कप्तान बरिंदरजीत सिंह ने मामले की जांच शुरू कर
 | 
रुद्रपुर-टांडा जंगल में युवक की हत्या, शव के पास मिले चम्मच से हत्यारों तक पहुुंचने की कोशिश

-एक बार फिर हत्या से रुद्रपुर दहल उठा। इससे पहले भी पिछले महीने हत्या का मामला सामने आया था। ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों का सिलसिला जारी है। टांडा जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर ऊधमसिंह नगर जिले के कप्तान बरिंदरजीत सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस की माने तो युवक की हत्या की गई है। अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल हत्या किसने और कैसे की यह तो जांच के बाद ही साफ हो पायेगा।

बुधवार को एक फैक्ट्री के बस चालक ने पुलिस ने को सूचना दी कि टांडा जंगल मे किसी युवक का शव पड़ है। सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। युवक के पास एक लकड़ी का चम्मच मिला है। जिसमें एक नंबर मिला है जिस पर संपर्क किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।