drishti haldwani

आपके पास कभी नहीं होगी धन की कमी, घर से निकलने से पहले करें ये छोटा सा काम

302

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : Life में हर इंसान सफल होना चाहता है और उसके अनुसार मेहनत भी करता है लेकिन फिर भी वह सफल नहीं हो पाता है। जिसके कारण से वह निराश होकर उस काम को बीच मे ही छोड़ देता हैं या डिस्प्रेशन में चला जाता हैं। कई बार जब आप घर से बाहर निकलते हैं तो आपका कोई काम नहीं बन पाता है। जहां जाओ वहीं निराशा हाथ लगती है। ऐसे में हमारे मुंह से बस यहीं निकलता है कि आज का तो दिन ही खराब था। वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर आप किसी अच्छे काम के लिए घर से निकल रहे हैं तो घर से निकलने से पहले अगर कुछ उपाय किए जाएं तो हमें कार्य में जल्द सफलता मिलती है। ऐसे में आज हम उन वास्तु उपायों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें करने से आपको अपने काम में सफलता मिलेगी….

iimt haldwani

entering-house

सोमवार: वास्तु के मुताबिक अगर आप सोमवार को कोई खास काम करने घर से बाहर निकल रहे हैं तो निकलने से पहले शीशे में अपना चेहरा देखकर निकलें। ऐसा करने से आपका काम बन जाएगा।

मंगलवार : मंगलवार को आप कोई खास काम करने से किए गर से बाहर निकल रहे हैं, तो घर से निकलने से पहले कुछ मीठा खाकर निकलें। बेसन के लड्डू या गुड़ खा कर जाएंगे तो काम आसानी से हो जाएगा।

बुधवार : बुधवार को आप कोई खास काम करने के लिए निकल रहे हैं तो हरी धनिया की पत्ती खाकर निकलें। ऐसा करने से हर काम में सफलता मिलेगी।

गुरुवार : अगर गुरुवार को कोई खास काम करने के लिए निकल रहे हैं तो घर से निकलने से पहले सरसों के कुछ दाने मुंह में डालकर निकलेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी।

safalta2

शुक्रवार : अगर शुक्रवार को आप किसी खास काम करने के लिए जा रहे हैं तो दूध से बनी चीजों को खासकर दही खाकर जाएं।

शनिवार : अगर आप शनिवार को आप किसी काम से बाहर निकल रहे हैं तो आप अदरक या घी खाकर निकलें। ऐसा करने से आपका काम बन जाएगा।

रविवार : अगर रविवार को किसी खास काम से बाहर जा रहे हैं तो पान का पत्ता अपने पास रखकर निकलें। अगर ऐसा करेंगे तो आपका सारा काम बन जाएगा।