हल्द्वानी- योगेन्द्र बने अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था द्वारा किए जा रहे भारत व समाज हित कार्यों को देखते हुए अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू को अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। साहू ने बताया कि अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश साहू ने उन्हें सम्पूर्ण भारत की जिम्मेदारी
 | 
हल्द्वानी- योगेन्द्र बने अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था द्वारा किए जा रहे भारत व समाज हित कार्यों को देखते हुए अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू को अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। साहू ने बताया कि अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश साहू ने उन्हें सम्पूर्ण भारत की जिम्मेदारी बड़े विश्वास के साथ दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नी जशोदा बेन मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश साहू का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण भारत के लगभग सभी प्रदेशों के साहू समाज वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिलकर अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा युवा प्रदेश टीम गठन के लिये युवा पदाधिकारियों का चयन कर सम्पूर्ण भारत में युवा साहू टीम गठित करेंगे और सबको साथ लेकर साहू समाज को हमेशा आगे बढ़ाने के लिए कार्य करेंगे।

हल्द्वानी- योगेन्द्र बने अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष

जागरूकता लाने का करेंगे प्रयास

उन्होंने कहा कि साहू समाज के युवाओं से लगातार संपर्क बनाकर यह जागरूकता लाने का प्रयास करेंगे। साहू समाज के लोगों को भारत के साहू भारत के सभी प्रदेशों में भी ज्यादा से ज्यादा सामाजिक कार्यों में व राजनीतिक क्षेत्रों में भागीदारी करें ताकि सम्पूर्ण भारत में साहू समाज को बहुत जल्दी एक और बहुत अच्छी पहचान मिल सकें। हमारा प्रयास रहेगा सम्पूर्ण भारत में होने वाले आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवा साहू चुनावी मैदान में उतरे। क्योंकि तभी हम सभी लोगों के कार्य का निस्तारण जल्दी कर सकेंगे। इसलिए साहू समाज के लोगों को चुनाव में जीतकर भारत की राजनीति का हिस्सा बनाना बहुत महत्वपूर्ण है और साहू समाज का हमेशा एक ही लक्ष्य रहा है कि भारत हमेशा विकास की राह पर चलता रहे।