हरिद्वार- कल घर से निकाला था युवक आज सडक़ किनारे मिला इस हाल में, परिजनों में मचा कोहराम

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर में एक युवक कल सुबह घर से निकाला था जिसके बाद वह शाम को लौटकर नहीं आया। परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिला। आज सडक़ किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने
 | 
हरिद्वार- कल घर से निकाला था युवक आज सडक़ किनारे मिला इस हाल में, परिजनों में मचा कोहराम

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर में एक युवक कल सुबह घर से निकाला था जिसके बाद वह शाम को लौटकर नहीं आया। परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिला। आज सडक़ किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव मिलने की जानकारी से युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने युवक को पहचान लिया जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

हरिद्वार- कल घर से निकाला था युवक आज सडक़ किनारे मिला इस हाल में, परिजनों में मचा कोहराम

सडक़ किनारे मिला गंगाराम का शव

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय निवासी 22 वर्षीय गंगाराम पुत्र सूबेराम गुरुवार सुबह घर से जाने के बाद लापता हो गया था। शाम को जब वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिला। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रानीपुर झाल के पास सडक़ किनारे एक युवक का शव मिला है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची। सूचना पर गंगाराम के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने गंगाराम के रूप में शव की शिनाख्त की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के परिजन इसे हत्या मान रहे है। इसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी से की। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई हो पायेगी। युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया।