नई दिल्ली- पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी करना चाहती है बिग बॉग में एन्ट्री, सलमान खान को लेकर कही ये बात

163

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड के दबंग खान की फैन निकली पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी रीना द्विवेदी। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पहुंचते-पहुंचते एक लेडी अफसर सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई हैं। इस लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी वाली’ के नाम से भी जाना जा रहा है। जनकारी मुताबिक सलमान खान की बहुत बड़ी फैन ये महिला अधिकारी हैं। रीना के मुताबिक लोग उनसे कहते हैं कि वो अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं। पीली साड़ी के नाम से मशहूर रीना द्विवेदी की माने तो अभी उनके पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है। अगर बिग बॉस से ऑफर आता है तो वो जरूर जाएंगी।’ बता दें कि रीना को फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिए।

लोग सेल्फी लेने को बेकरार

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। रीना ने कहा कि कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है। सोशल मीडिया वाले भी शूट कर रहे हैं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। उस वक्त रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे। सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी ‘सेलिब्रिटी स्टेटस’ को एंज्वाय कर रहा है।

peeli saari wali

रीना के बूथ पर हुई थी 70 फीसदी वोटिंग

महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा हैं। जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र हैं। क्लास 10th में पढ़ने वाला आदित्य द्विवेदी की तमन्ना आगे चलकर आईएएस बनने की हैं। आदित्य कहता हैं कि स्कूल में हर बच्चे मुझे कहते हैं कि तुम्हारी मम्मी स्टार हैं। उनकी फोटो दिखा दो। आदित्य द्विवेदी ने बताया कि मुझे सुनकर बहुत खुशी होती है कि आज मेरी मां को एक नई पहचान मिली है।

आपको बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी। रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है। भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रही रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here