हल्द्वानी- दावों पर नहीं धरातल पर काम करके जीत का रास्ता बनाते है नरेन्द्र जीत रोडू

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में पार्षद पद के लिए वार्ड नंबर 16 से नरेन्द्र जीत रोडू कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में होंगे। इससे पहले वह नगर निगम में वार्ड 6 सुभाष नगर के पार्षद रह चुके है। इस बार भी नरेन्द्र जीत रोडू ने पार्षद पद के लिए दावेदारी की है।
 | 
हल्द्वानी- दावों पर नहीं धरातल पर काम करके जीत का रास्ता बनाते है नरेन्द्र जीत रोडू

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में पार्षद पद के लिए वार्ड नंबर 16 से नरेन्द्र जीत रोडू कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में होंगे। इससे पहले वह नगर निगम में वार्ड 6 सुभाष नगर के पार्षद रह चुके है। इस बार भी नरेन्द्र जीत रोडू ने पार्षद पद के लिए दावेदारी की है। जिसके लिए उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने कहा कि जनता उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों को देखकर उन्हेें दोबारा चुनेगीं। निवर्तमान पार्षद रहते हुए उन्होंने सुभाष नगर में विकास के कार्य किये। इससे पहले उनकी पत्नी अमरजीत कौर भी चुनाव लड़ चुकी है।

हल्द्वानी- दावों पर नहीं धरातल पर काम करके जीत का रास्ता बनाते है नरेन्द्र जीत रोडू

वार्ड में सुंदर पार्कों का किया निर्माण- नरेन्द्र जीत रोडू

वार्ड नंबर 16 से नरेन्द्र जीत रोडू कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया कि अपने कार्यकाल में उन्होंने सुंदर पार्कों का निर्माण कराया। इसके अलावा क्षेत्र में उन्होंने पानी की टंकी, मैन सडक़े, अमृत योजना द्वारा सुभाष नगर में सुंदर पार्क, भारतीय विकास परिषद के माध्यम से गुरूद्वारा के पास पार्क का निर्माण कराया। उन्होंने मोहल्ले में कई जगहों पर स्ट्रीट लाइटें लगाई। जिससे रात में आने-जाने वाले को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। वही उन्होंने साफ-सफाई को लेकर वार्ड में कई निर्माण कार्य करायें। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में सुभाष नगर विकास की ओर उन्मुख है। उनके कार्य के देखते हुए जनता उन्हें इस बार भी विजयी बनायेगी। बता दें नरेन्द्र जीत रोडू सुभाष नगर में एक दमदार प्रत्याशी के तौर पर खड़े है। जिस तरह से उनके वार्ड में विकास के कार्य हुए है। जिससे साफ होता है कि अन्य प्रत्याशी उनके सामने टिक नहीं पायेंगे।