PMS Group Venture haldwani

गजब के चोर, 60 हजार का प्याज चोरी कर लोगों को बेच दिया 10 रुपये किलो

166
Slider

ग्वालियर-देशभर में प्याज के दाम आसमान छंू रहे है ऐसे में अगर कोई आपकों 10 रुपये किलों प्याज दे तो आप कुन्टलों के हिसाब से खरीदने को तैयार हो जाओंगे। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देखने को मिला। लेकिन सस्ते प्याज बेचना युवकों को उल्टा पड़ गया। पुलिस ने पकडक़र ले गई। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Slider

हुआं यूं कि प्याज की बढ़ती कीमतों से परेशान होकर अजय जाटव और जीतू वाल्मीकि नाम के दो युवक शहर के एक गोदाम में घुस गए। जहा से उन्होंने 50 किलो के 12 ब्याज की बोरिया चोरी कर ली। साथ ही दो बोरे लहसुन के भी चोर लिये। प्याज की कीमत करीब 60 हजार रुपये है। इसके बाद उन्होंने इस प्याज को लोगों को 10 से 20 रुपये किलो बेच दिया। सस्ते दामों पर ब्याज मिलने की खबर सुनकर लोग दौड़े आये, देखते ही देखते पल भर में सारा प्याज बिक गया।

इस चोरी की सूचना पर पुलिस प्याज चोरों को ढूंढ रही थी। पुलिस ने मौके से प्याज चोर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह प्याज के बढ़ते दामों से परेशान हो गये। इसलिए उन्होंने प्याज चोर सस्ते दामों में बेचने की योजना बनाई। दोनों युवकों को कोर्ट के सामने पेश किया गयाए, जहां से इन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज