drishti haldwani

गजब : न्यूड होकर 24 वर्षीय लेडी डॉक्टर पुरुष मरीजों के साथ करती है ये काम, कारण जान रह जाओगे हैरान

513

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : इस दुनिया में रोज ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिनपर विश्वास करना नामुमिकन सा लगता है। लेकिर अगर बात कई इनकी हकीकत की तो वे कही कही सहीं साबित हो ही जाती है। इसी तरह आपने कई डॉक्टर को देखा होगा, जो किस तरह से मरीज का इलाज करते है, उन्हे परामर्श देते। यहां तक की उनकी एक्सट्रा केयर तक करते है। लेकिन आज हम आपकों बताएंगे ऐसी लेड डॉक्टर के बारे में जो न्यूड होकर मरीजों का इलाज करती है।

iimt haldwani

सोशल मीडिया के जरिए हो रही वायरल

बात दें कि यह लेडी डॉक्टर मर्दों का इलाज इसी तरह से करती हैं। बात दें इसका कारण कि न्यूयॉर्क की एक स्त्री मनोचिकित्सक पुरुष मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड हो जाती है। ये हैं 24 वर्षीय साराह वाइट जो अपने मरीज का इलाज इसी तरह करती हैं। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। इनकी ये थेरेपी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और कई लोग इसके बारे में जानते भी हैं।

ऑनलाइन करती है इलाज

उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। इस थैरेपी के तहत वह मरीज का इलाज करते हुए न्यूड हो जाती है। उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं।

doctor4

एक सेशन की कीमत है 7000 रुपए

वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन की कीमत 7000 रूपए लेती है।