रुद्रपुर में नहीं सुरक्षित महिलायें, चार दिन के भीतर हुआ तीसरा मर्डर

Rudrapur Women Murder, रुद्रपुर बीएसएनएल कालोनी में एक वृद्घा का हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले में वृद्घा के मकान में ही नीचे दूसरी मंजिल में रहने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप लगा है। युवक अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है। पुलिस ने कालोनी की पूरी तरह से घेराबंदी कर
 | 
रुद्रपुर में नहीं सुरक्षित महिलायें, चार दिन के भीतर हुआ तीसरा मर्डर

Rudrapur Women Murder, रुद्रपुर बीएसएनएल कालोनी में एक वृद्घा का हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले में वृद्घा के मकान में ही नीचे दूसरी मंजिल में रहने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप लगा है। युवक अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है। पुलिस ने कालोनी की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी है। फिलहाल शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

रुद्रपुर में नहीं सुरक्षित महिलायें, चार दिन के भीतर हुआ तीसरा मर्डर

पुलिस जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल कालोनी की तीसरी मंजिल पर रहने वाले लाइनमैन रति प्रतिभान इन दिनों लखनऊ गए हुए हैं। उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी 50 वर्षीय रीता और छोटी बेटी रेखा घर पर थीं। रेखा स्कूल में पढ़ाती है। सुबह वह अपने स्कूल चली गई जिसके बाद रीता घर पर अकेली थी। आरोप है कि मृतका के मकान के नीचे दूसरी मंजील पर रह रहे रमा प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र राहुल ने रीता को मौका पाकर चाकुओं से गोद डाला।

वही वारदात को अंजाम देकर राहुल मौके से भाग निकला। जबकि रीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। अभी तक राहुल पुलिस के हाथ नहीं चढ़ सका है। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं। हत्या के कारणों के बारे में राहुल के पकड़े जाने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने शव को पंचनामा करवा कर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है।