महिला को तलवार मारी, ये था मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भतीजे को बचाने आई महिला के कुछ लोगों ने तलवार मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में महिला के भतीजे को पीट रहे थे। जिले के भोजीपुरा के गांव भीलवाड़ा निवासी रामनिवास की पत्नी भावना यादव
 | 
महिला को तलवार मारी, ये था मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भतीजे को बचाने आई महिला के कुछ लोगों ने तलवार मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में महिला के भतीजे को पीट रहे थे।

जिले के भोजीपुरा के गांव भीलवाड़ा निवासी रामनिवास की पत्नी भावना यादव को रविवार दोपहर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके घर वालों ने बताया कि शाम गांव निवासी सुमित यादव, भीमा यादव, सनी यादव और लालू यादव उसके भतीजे सुमित के साथ शराब के नशे में मारपीट कर रहे थे। भतीजे ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया तब घर में मौजूद भावना उसे बचाने पहुंची। मारपीट कर रहे दबंगों ने उसके साथ गाली-गलौज की। विरोध पर उन्होंने भावना पर तलवार से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे घर वालों को देख मारपीट करने वाले दबंग फरार हो गए। घटना की शिकायत पुलिस से करने के बाद भावना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी लेकिन वह फरार बताए जाते हैं।