रुद्रपुर-कार की टक्कर से मौके पर हुई महिला की मौत, चार लोग घायल

रुद्रपुर में आज सुबह एक बहुत ही कष्टप्रद हादसा हो गया। रुद्रपुर में स्थित दिनेशपुर के मोड़ पर एक कार की गति सीमा अचानक बिगड़ जाने के कारण कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। इस भयानक हादसे में कार में मौजूद सरिता देवी की मौके पर ही मौत हो गई और वहींए इस
 | 
रुद्रपुर-कार की टक्कर से मौके पर हुई महिला की मौत, चार लोग घायल

रुद्रपुर में आज सुबह एक बहुत ही कष्टप्रद हादसा हो गया। रुद्रपुर में स्थित दिनेशपुर के मोड़ पर एक कार की गति सीमा अचानक बिगड़ जाने के कारण कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। इस भयानक हादसे में कार में मौजूद सरिता देवी की मौके पर ही मौत हो गई और वहींए इस दर्दनाक घटना के कारण चार अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

रुद्रपुर-कार की टक्कर से मौके पर हुई महिला की मौत, चार लोग घायल

जिन्हें हादसे के बाद तुरन्त पास में स्थित नजदीकी असपताल में भर्ती किया गया सूचना के अनुसार कार रूद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रही थी। इसी बीच दिनेशपुर के मोड़ पर कार अचानक अनियंत्रित हो गई जिस कारण कार डिवाइडर से टकरा गई और कार में सवार पांच लोगों में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। शेष चार लोग जिनमें महिला का बेटा गौरव, ऋषभ, पड़ोसी काजल व कार चालक राजकुमार घायल है। जानकारी के अनुसार महिला के बटे गौरव का हल्द्वानी के शुशीला तिवारी अस्पताल से सीने का इलाज चल रहा था जिसके उपचार के लिए वह हल्द्वानी शुशीला तिवारी अस्पताल आ रहे थे।