जौनपुर के मडि़याहूं में युवती ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में मडि़याहूं कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस
 | 
जौनपुर के मडि़याहूं में युवती ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। सुसाइड के स्‍पष्‍ट कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में मडि़याहूं कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के राजापुर नंबर दो गांव निवासी साहब लाल विश्वकमार की 2० वषीर्य  पुत्री पूनम विश्वकमार् ने मंगलवार देर शाम छत में लगे पाईप पर दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना के समय मौके पर कोई भी परिवार का सदस्य नहीं था।  सभी लोग खेत में घास काटने गए हुए थे।

उन्होंने बताया कि परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो पूनम का शव फंदे पर लटका मिला।  आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।